छोटा राजन के पास था हनुमान चालीसा

हनुमान चालीसा, रुद्राक्ष की माला के साथ पकड़ा गया था छोटा राजन

आमतौर पर पुलिस जब भी किसी अपराधी के गिरफ्तार करती है तो उसे अपराधी के कब्जे से अवैध हथियार, नशीले पदार्थ या आपत्तिजनक और गैरकानूनी चीजों के साथ पकड़ा जाता है कि लेकिन अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन के पास गिरफ्तारी वक्त जो चीजें बरामद हुईं वो चौंकाने वाली हैं।

डीएनए के अनुसार बंदूकों, घातक हथियारों के साथ डरावने अपराध करके खुद को कुख्यात गैंग का सरगना बनाने वाला छोटा राजन इन दिनों आध्यात्मिक रास्ता अपनाने की कोशिश में था।

इस बात का सबूत उन चीजों को लेकर माना जा रहा हे कि जो बाली में उसकी गिरफ्तारी के वक्त उसके कब्जे से मिली थीं। इंडोनेशिया इंटरपोल को छोटा राजन के बैग से कुछ धार्मिक किताबें और चीजें बरामद हुई थीं।

मुंबई पुलिस के अधिकारियों के अनुसार, छोटा राजन की गिरफ्तारी के बाद उन्हें सूचना मिली थी कि डॉन छोटा राजन बाली एअरपोर्ट से कहीं जा रहा था तभी उसे गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तारी के दौरान उसकी तलाशी ली गई तो राजन के बैग से हनुमान चालीसा, दो रुद्राक्ष के माला और 10 लाख की विदेशी मुद्रा बरामद की गई।

अधिकारी ने बताया कि छोटा राजन बाली में गिरफ्तार हुआ तो उसे भारत लाने के लिए मुंबई पुलिस के कुछ अधिकारी भी मौजूद थे।

वहीं मुंबई पुलिस ने यह भी कहा कि पिछले सप्ताह सीबीआई को छोटा राजन के खिलाफ महाराष्ट्र में दर्ज हुए सारे मामले सौंप दिए गए हैं। इन मामलों से जुड़ी पूछताछ के लिए छोटा राजन को सीबीआई ने 16 नवंबर तक हिरासत में रखा था लेकिन अब ये हिरासत 19 नवंबर तक बढ़ा दी गई है।