Jobs in Mineral Exploration corporation Limited

News Highlights

  • डिप्टी जनरल मैनेजर और असिस्टेंट मैनेजर के पद खाली
  • केवल ऑनलाइन स्वीकार किए जाएंगे आवेदन
  • आवेदन करने की अंतिम तिथि 31 मार्च
मिनरल एक्सप्लोरेशन कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने डिप्टी जनरल मैनेजर (फाइनेंस), असिस्टेंट मैनेजर (जियोलॉजी/ ड्रिलिंग/ लीगल/ एचआर/ फाइनेंस), अकांउट्स ऑफिसर, फोरमैन (ड्रिलिंग) आदि पदों पर आवेदन आमंत्रित किए हैं।

इन पदों पर आवेदन के लिए उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 30/40/50 वर्ष (पदानुसार) निर्धारित की गई है। आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को नियमानुसार आयु सीमा में छूट दी गई है। उम्मीदवारों की आयु सीमा की गणना 01 फरवरी, 2016 से की जाएगी।

शैक्षिक योग्यता पदानुसार अलग-अलग निर्धारित की गई है। वेतनमान के तौर पर डिप्टी जनरल मैनेजर (फाइनेंस) को 36,600-62,000 रुपये, असिस्टेंट मैनेजर (जियोलॉजी/ ड्रिलिंग/ लीगल/ एचआर/ फाइनेंस) को 24,900-50,500 रुपये, अकांउट्स ऑफिसर को 16,400-40,500 रुपये एवं फोरमैन को 9,500-24,800 रुपये प्रतिमाह दिए जाने का प्रावधान है।

लिखित परीक्षा से मिलेगी नौकरी

इन पदों पर आवेदन ऑनलाइन स्वीकार किए जाएंगे। इच्छुक उम्मीदवार आवेदन पत्र के निर्धारित प्रारूप को डाउनलोड कर उसे पूर्णरूप से भरें। आवेदन शुल्क के तौर पर सामान्य एवं ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारों को 100 रुपये जमा करने होंगे, जबकि एससी/एसटी/नि:शक्तजन एवं महिला उम्मीदवारों के लिए आवेदन नि:शुल्क है।

इच्छुक उम्मीदवार संबंधित वेबसाइट www.mecl.gov.in पर दिए गए दिशा-निर्देशों के अनुसार आवेदन की प्रक्रिया को पूरा करें। सफल उम्मीदवारों का चयन व्यक्तिगत साक्षात्कार/ लिखित परीक्षा/ कौशल परीक्षा एवं ट्रेड टेस्ट (पदों के अनुसार अलग-अलग निर्धारित) के आधार पर किया जाएगा।

ऑनलाइन आवेदन के लिए पंजीकरण प्रारंभ होने की तारीख 29 फरवरी, 2016 है जबकि आवेदन के लिए पंजीकरण बंद होने की तारीख 31 मार्च, 2016 है। विज्ञप्ति से संबंधित किसी भी अन्य जानकारी के लिए उम्मीदवार उपरोक्त वेबसाइट पर लॉगऑन करें।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *