Powerful mantra to get good job

इस चमत्कारी मंत्र से मिलेगी नौकरी

अगर आप योग्य हैं और आपको नौकरी की तलाश है तो आपको ज्यादा समय तक इंतजार नहीं करना पड़ेगा क्योंकि नीचे लिखे मंत्र का विधि-विधान पूर्वक जप करने से आपकी मनोकामना जल्दी ही पूरी हो जाएगी व नौकरी के साथ-साथ आपके मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी।
मंत्र
अश्वत्थ वृक्ष मारूह्य जपेदेकाग्र मानस: धनदायी यक्षिणी च धन प्रोति मानव:

जप विधि
– सुबह जल्दी नहाकर साफ कपड़े पहन लें व कंबल के आसन पर पूर्व दिशा की ओर मुख करके बैठ जाएं।
– अब रूद्राक्ष की माला से इस मंत्र की 7 माला जप करें।
– यह प्रक्रिया लगातार 21 दिनों तक करें।
– मंत्र जप का समय, माला व आसन एक हो तो श्रेष्ठ रहता है।
– कुछ ही समय में आप इस मंत्र का प्रभाव अनुभव करने लगेंगे और आपको मनचाही नौकरी मिल जाएगी।
========

चाहिए मनचाही नौकरी तो बुधवार को करें इस मंत्र का जप

यदि आप मनचाही नौकरी नहीं मिलने के कारण परेशान हैं या प्रतियोगिता परीक्षाएं देने के पश्चात भी नौकरी नहीं मिल रही है तो बुधवार के दिन इस मंत्र का जप करने से नौकरी संबंधी आपकी परेशानी दूर हो सकती है।
किसी भी बुधवार के दिन भगवान गणेश की प्रतिमा अथवा चित्र का पूजन करें। इसके बाद नीचे लिखे मंत्र का जप रुद्राक्ष की माला से करें।
मंत्र
ऊँ गं सौम्याय गणपतये।
वरवरद सर्वजनं मे वशमानाय स्वाहा।।
जप विधि
कम से कम 5 माला जप अवश्य करें। यह प्रयोग एक बार प्रारंभ करने के पश्चात तबतक करते रहें जब तक कि आपको अनुकूल नौकरी की प्राप्ति नहीं हो जाए। इस प्रयोग के साथ ही बुधवार का व्रत भी करें तो श्रेष्ठ रहेगा।
===========

नौकरी से जुड़ी परेशानियां दूर हो सकती हैं इन उपायों से

पहला उपाय- शनिवार की सुबह ब्रह्ममुहूर्त में उठें और सभी नित्य कर्मों से निवृत्त होकर पवित्र हो जाएं। इसके बाद घर में किसी पवित्र स्थान पर पूजन का विशेष प्रबंध करें या किसी मंदिर में जाएं। शनिवार शनि की पूजा का विशेष दिन माना जाता है। शनि हमारे कर्मों का फल देने वाले देवता हैं। अत: इसी दिन सभी देवी-देवताओं के साथ ही शनि देव का भी विधिवत पूजन करना है। पूजन के बाद शनि के निमित्त तेल का दान भी करें।

पूजन में यहां दिए गए मंत्र का जप 1008 बार करना है। जप के लिए रुद्राक्ष की माला उपयोग किया जा सकता है।

मंत्र: ऊँ नम: भगवती पद्मावती ऋद्धि-सिद्धि दायिनी दुख-दारिद्रय हारिणी श्रीं श्रीं ऊँ नम: कामाक्षाय ह्रीं ह्रीं फट् स्वाहा।

इस मंत्र का जप शांति पूर्वक करें। पूजन में थोड़ा समय लगता है, अत: किसी शांत एवं पवित्र स्थान का चयन करें।

=============
बुधवार: इस गणेश मंत्र से मिलेगी मनचाही नौकरी

नौकरी अगर मनचाही मिल जाए तो फिर क्या कहने। यदि आप भी चाहते हैं कि मनचाही जगह पर आपकी नौकरी लग जाए तो आपकी यह इच्छा पूरी हो सकती है। आपको सिर्फ नीचे लिखे गणेश मंत्र का जप विधि-विधान से करना है।

मंत्र
ऊँ श्रीं गं सौभ्याय गणपतये वर वरद सर्वजनं में वशमानय स्वाहा।

जप विधि
– बुधवार के दिन सुबह जल्दी उठकर सर्वप्रथम स्नान आदि नित्य कर्म से निवृत्त होकर साफ वस्त्र पहनें।
– इसके बाद गणेशजी की पूजा करें और उन्हें दुर्गा चढ़ाएं साथ ही लड्डूओं का भोग भी लगाएं।
– इसके बाद पूर्व दिशा की ओर मुख करके कुश के आसन पर बैठें।
– तत्पश्चात हरे पन्ने की माला से ऊपर लिखे मंत्र का जप करें।
– इस मंत्र का प्रभाव आपको कुछ ही समय में दिखने लगेगा।
– यदि इस मंत्र का जप प्रतिदिन करें तो भी जल्दी मनोकामना पूरी हो जाती है।
==========
4 उपाय: इनसे दूर हो सकती हैं नौकरी-प्रमोशन की रुकावटें

आज कई लोगों की पहली इच्छा है अच्छी नौकरी पाना। यदि किसी के पास अच्छी नौकरी है तो उसे समय पर अच्छा इंक्रीमेंट या प्रमोशन नहीं मिल पाता है तो इस बात का दुख रहता है। ऐसी समस्याओं को दूर करने के लिए व्यक्तिगत मेहनत के साथ ही ज्योतिष के उपाय भी किए जा सकते हैं। यहां 4 प्राचीन उपाय बताए जा रहे हैं, जिनसे नौकरी में आ रही बाधाएं दूर हो सकती हैं। इन उपायों की विधि भी यहां बताई जा रही है। सभी उपाय पूरी एकाग्रता और श्रद्धा के साथ किए जाने चाहिए।
पहला उपाय- ये उपाय शनिवार को किया जाना चाहिए
उपाय के अनुसार व्यक्ति शनिवार की सुबह ब्रह्ममुहूर्त में उठें और सभी नित्य कर्मों से निवृत्त होकर पवित्र हो जाएं। इसके बाद घर में किसी पवित्र स्थान पर पूजन का विशेष प्रबंध करें या किसी मंदिर में जाएं। शनिवार शनि की पूजा का विशेष दिन माना जाता है। शनि हमारे कर्मों का फल देने वाले देवता हैं। अत: इसी दिन सभी देवी-देवताओं के साथ ही शनि देव का भी विधिवत पूजन करना है। पूजन के बाद शनि के निमित्त तेल का दान भी करें।
पूजन में यहां दिए गए मंत्र का जप 1008 बार करना है। जप के लिए रुद्राक्ष की माला उपयोग किया जा सकता है।

मंत्र: ऊँ नम: भगवती पद्मावती ऋद्धि-सिद्धि दायिनी दुख-दारिद्रय हारिणी श्रीं श्रीं ऊँ नम: कामाक्षाय ह्रीं ह्रीं फट् स्वाहा।

इस मंत्र का जप शांति पूर्वक करें। पूजन में थोड़ा समय लगता है, अत: किसी शांत एवं पवित्र स्थान का चयन करें।

उपाय की शेष विधि…
शनिवार को इस मंत्र का जप 1008 बार हो जाने के बाद भगवान से परेशानियों को दूर करने की प्रार्थना करें। जब भी नौकरी के लिए इंटरव्यू देने जाएं तो घर से निकलने से पहले यहां दिए गए मंत्र का जप 11 बार करें और फिर घर से निकलें।
इस मंत्र का जप 1008 बार करने से मंत्र सिद्ध हो जाता है। इसके जब भी इसका जप 11 बार करेंगे तो यह और अधिक चमत्कारी फल प्रदान करेगा। इसी प्रकार जब भी प्रमोशन का समय आए, तब हर रोज इस मंत्र का जप 11 बार अवश्य करें।
इस उपाय के साथ ही विशेष दिनों में गाय को आटा और गुड़ खिलाएं।
दूसरा उपाय- हर रोज सुबह-सुबह सूर्य को जल अर्पित करें। जल तांबे के लोटे से चढ़ाना चाहिए, इसके साथ ही जल में लाल मिर्ची के दाने (बीज) भी डालें। इस उपाय से प्रमोशन और स्थानांतरण से जुड़ी बाधाएं दूर हो सकती हैं।

तीसरा उपाय- यदि कई प्रयास करने बाद भी अच्छी नौकरी नहीं मिल रही है तो ये उपाय कर सकते हैं। किसी भी मंगलवार शुभ मुहूर्त में हनुमानजी का ऐसा चित्र खरीदें, जिसमें उनके शरीर का रंग सफेद हो। हनुमानजी के वस्त्रों का रंग कैसा भी हो सकता है। इस फोटो को घर लेकर आएं और जिस दिशा में आप सिर रखकर सोते हैं, ठीक उसके सामने वाली दीवार पर हनुमानजी का फोटो लगा दें। प्रतिदिन उठने के तुरंत बाद बजरंग बली के दर्शन करें। इस प्रयोग से लाभ मिल सकते हैं।
ध्यान रखें- विवाहित लोगों को शयनकक्ष में हनुमानजी का फोटो नहीं लगाना चाहिए, अत: हनुमानजी का फोटो घर में किसी ऐसे स्थान पर लगाएं, जहां सुबह-सुबह भगवान के दर्शन हो जाएं।

चौथा उपाय- नौकरी या प्रमोशन की इच्छा रखने वाले लोगों को हर रोज पक्षियों को मिश्रित अनाज खिलाना चाहिए। सात प्रकार के अनाजों को एकसाथ मिलाकर पक्षियों को खिलाएं। इसमें गेहूं, ज्वार, मक्का, बाजरा, चावल, दालें शामिल की जा सकती हैं। प्रतिदिन सुबह-सुबह यह उपाय करें, जल्दी ही नौकरी से जुड़ी समस्याएं दूर हो सकती हैं।

=======

मंत्र से मिलेगी नौकरी
नौकरी के लिए उपाय

नौकरी पाने का मंत्र

नौकरी पाने के अचूक टोटके

सरकारी नौकरी पाने का मंत्र
नौकरी के योग

बेहतर नौकरी पाने के आसान उपाय

नौकरी प्राप्त करने के उपाय

नौकरी के लिए आवेदन पत्र

powerful mantra to get good job
sloka for getting good job
effective mantra for getting job
pooja for getting good job
mantra to find a job
mantra to get new job
pooja for getting job
puja to get job
mantra for job in hindi

effective mantra for getting job
mantra to get job instantly
powerful mantra to get good job
puja to get job
sloka for getting good job
most powerful mantra for success
mantra to get desired job
pooja for getting job
mantra to get new job

mantra to get job instantly
effective mantra for getting job
powerful mantra to get job
mantra to get desired job
mantra to get new job
powerful mantra to get good job
pooja for getting job
mantra to get good job
sloka for getting good job

वर्तमान में प्रतिस्पर्धा को देखते हुए एक सामान्य व्यक्ति की इच्छा होती है कि उसकी किसी अच्छे संस्थान में नौकरी लग जाए। अगर सरकारी नौकरी लग जाए, तो “जॉब सिक्योरिटी” के साथ भविष्य की भी चिंता नहीं रहती। सेवामुक्त होने के बाद पेंशन की वजह से भी इतना आर्थिक लाभ हो जाता है कि रोजमर्रा का खर्चा चलता रहे। लेकिन नौकरी मिलना इतना आसान नहीं है। योग्यता के अनुसार अगर मौका मिले भी तो वहां सफल होने के लिए सिफारिश चाहिए। अगर जान-पहचान न हो तो हाथ आया मौका भी बेकार सिद्ध होता है। यदि आप नौकरी पाना चाहते हैं और काफी भागदौड के बाद भी वह आपकौं न मिल पा रही है, साक्षात्कार देते-देते आप निराश हो चुके हैं और आर्थिक तंगी के कारण नौकरी करना भी बहुत आवश्यक हो गया है, तो निम्न उपाय आपकी बहुत सहायता करेंगे।

यदि आपको नौकरी की तलाश है, तो घर से निकलने एवं निश्चित स्थान पर पहुंचते के बीच लगातार “मुझे शीघ्र और अवश्य नौकरी मिलेगी” का जाप करते रहें। इसका प्रभाव शीघ्र ही आपको देखने को मिल जाएगा। यह प्रयोग 21 बार तक किया जा सकता है। इतने समय में नौकरी की प्राप्त अवश्य हो जाएगी। नौकरी मिल जाने पर पहले किसी मंदिर में जाकर नंदीकेश्वर की पूजा करें और फिर घर लौट आएं।

यदि आप नौकरी की तलाश में हैं और नौकरी मिल नहीं रही है तो किसी शुभ समय में एक-एक रूपए के 21 सिक्के, 20 सिक्के दो-दो रूपए के, 10 सिक्के पांच-पांच रूपए के और केवल एक अठन्नी- इन सबको तुलसी के गमले की मिट्टी में दबा दें और एक तुलसी की माला को अर्पित कर धूप-दीप से पूजन करें। जल अर्पित करने के बाद नौकरी मिलने के लिए निवेदन करें तथा 11 परिक्रमा लगाएं। इसके पश्चात् नियमित रूप से पूजन करें। जब नौकरी मिल जाए तो उसी दिन सारे रूपए निकालकर उसका मिष्ठान लेकर छोटी कन्याओं और ब्राह्मणों को खिला दें।
यदि आप नौकरी के लिए साक्षात्कार देने जा रहे है तो पांच अभिमंत्रित कौडियों पर हल्दी का तिलक लगाकर, अपने ऊपर से 11 बार उसार कर, किसी जोशी को 11 रूपए सहित दे दें। आपको सफलता मिलेगी।
यदि आपको लगता है कि नौकरी के लिए साक्षात्कार में कोई आपका विरोध कर सकता है तो आप 11 कौडियों लेकर और उनको काले वस्त्र में बांधकर पोटली का रूप दें तथा विरोधी का नाम लेते हुए पोटली को पीपल वृक्ष के नीचे भूमि में गाड दें।
यदि आप नौकरी प्राप्त करना चाहते हैं तो महीने के पहले सोमवार को श्वेत वस्त्र में काले चावल बांध कर भगवती काली को अर्पित कर दें। इससे नौकरी मिलने के मार्ग प्रशस्त हो जाएंगे।
यदि आप नौकरी के लिए साक्षात्कार देने जा रहे हैं तो प्रात: स्नान के जल में थोडी-सी पिसी हल्दी मिलाकर स्नान करें। तत्पश्चात् घर के पूजा-स्थान में 11 अगरबत्ती जलाकर नौकरी मिल जाने का निवेदन करें। घर से बाहर निकलते समय अपना दायां पैर पहले बाहर निकालें। साथ ही रोटी लेकर घर से निकलें और मार्ग में जो गाय मिले,उसे रोटी खिला दें। यह प्रयोग सफलतादायक सिद्ध होगा।
यदि आप अपना स्थानांतरण किसी इच्छित स्थान पर कराना चाहते हैं तो सोते समय अपना सिरहाना दक्षिण की ओर रखें। तांबे के दो पात्र लें। एक में जल के साथ बिल्वपत्र व गुड तथा दूसरे में जल व 21 मिर्च के दाने डालकर सूर्यदेव को अर्पित करें और इच्छित स्थान के लिए प्रार्थना करें।
यदि आप नौकरी के लिए कोई परीक्षा देने वाले है तो मंगलवार को किसी मंदिर में जाकर बजरंग बाण का पाठ करें तथा उससे पूर्व सोमवार को अनामिका उंगली में चांदी में मोती अथवा जर्तनी उंगली मेें स्वर्ण में पुखराज जडवाकर धारण करें। &प्त61607; बाजोट पर पीला वस्त्र बिछाकर उस पर 108 मनकों की मंत्रसिद्ध प्राण-प्रतिष्ठायुक्त स्फटिक मणिमाला रख दें और केसर से उसका पूजन करें। फिर अगरबत्ती और दीपक जलाएं। शुद्ध घृत का प्रयोग करें। तदनंतर निम्नलिखित मंत्र का 21 बार उच्चारण करें। इस प्रकार 21 दिन यह क्रिया करने से वह माला “विजय माला” में परिवर्तित हो जाती है। नौकरी के लिए जब किसी इण्टरव्यू में जाएं तो उस माला को गले में डालकर जाएं। सफलता अवश्य मिलेगी। मंत्र यह है- ओम् ह्नी वाग्वादिनी भगवती मम कार्य सिद्ध करि फट् स्वाहा।।
किसी भी शुक्रवार को प्रात: काल उठकर, बिना किसी से कुछ भी बोले सवा पाव उडद के आटे की रोटी बनाएं और उसे अपने हाथों से सेकें। तत्पश्चात् रूमाल पर रोटी के 11 टुकडे करके रख दें। उनमें से एक टुकडे के पुन: 11 टुकडे करें और उनको सामने रखकर निम्न मंत्र का जाप करें- ओम् नमो महादेवि सर्वकार्य सिद्धकरणी नमो नम:।।
जब 11 सौ मंत्र पूरे हो जाएं तो उन छोटे टुकडों को जल में प्रवाहित कर दें। रोटी के शेष तीनों भागों में से एक कुत्ते को, दूसरा कौओं को दें तथा तीसरे भाग को मार्ग में फेंक दें। कुल 40 दिन के इस प्रयोग से नौकरी अवश्य मिलती है।
जो व्यक्ति या युवक काम की तलाश में मारा-मारा फिरता हो, उसे कहीं काम न मिलता हो तो यदि वो इस यंत्र की साधना करे तो वह कहीं न कहीं काम या नौकरी अवश्य पा जाएगा। रविपुष्य योग में गोरोचन, कपूर, केसर और गंगाजल को मिलाकर, चमेली की कलम से यंत्र लिखे। लिखते समय मुंह में मिश्री की डली डाल लें। यंत्र तैयार हो जाने पर उसे धूप-दीप देकर अपनी दाई भुजा पर बांधें। इस यंत्र का प्रभाव नौकरी-धंधा दिलाने में सहायक होता है। यंत्र में नीचे नाम और राशि अवश्य लिखी जानी चाहिए।
आज इस भीषण बेकारी के युग में हर तीसरा नवयुवक नौकरी के लिए भटक रहा है। बेकार नौजवानों के लिए नौकरी दिलाने अथवा उनका काम-धंधा जमाने में यह ताबीज रामबाण के सदृश अचूक सिद्ध होता है- इस यंत्र को मंगलवार या गुरूवार के दिन से लिखना शुरू करें। भोजपत्र पर अष्टगंध स्याही से अनार की कलम द्वारा लिखें। प्रतिदिन 201 यंत्र लिखें। जब पांच हजार यंत्र लिखे जा चुकें तो आखिरी यंत्र को स्वर्ण या तांबे के ताबीज में बंद करें और ताबीज को दाहिनी भुजा में बांध लें। शेष यंत्रों को आटे की गोलियों में बंद करके दरिया में बहा दें।